Awaz Jana Desh | awazjanadesh.in
खबरें राष्ट्रीय स्वास्थ्य

हमीरपुर शहर को स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में नंबर वन बनाने के लिए नगर परिषद हमीरपुर की कवायद तेज

हमीरपुर शहर को स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में नंबर वन बनाने के लिए नगर परिषद हमीरपुर ने कवायद तेज कर दी है और इसके लिए वाकायदा शहर के कई सार्वजनिक स्थानों पर बडे बडे होर्डिंग लगाकर स्वच्छ सर्वेक्षण के लिए लोगों से भी अपील की जा रही है। सात फरवरी से बीस फरवरी के दौरान नगर परिषद के द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण के लिए औपचारिकताएं पूरी कर ली गई है और स्वच्छ सर्वेक्षण के होर्डिंग के माध्यम से जागरूकता संदेश दिए जा रहे है। नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी के एल ठाकुर के अनुसार हमीरपुर शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल लाने के लिए काम शुरू हो चुका है।

नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी के एल ठाकुर ने बताया कि मार्च माह में होने वाले स्वच्छता सर्वेक्षण पर सर्वे किया जाएगा और केन्द्र से आई हुई टीम के द्वारा विभिन्न पहलुओं पर रिपोर्ट बनाई जाएगी जिसके आधार पर ही स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के तहत शहरों का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाने की कवायद तेज कर दी है ताकि मार्च माह में होने वाले सर्वेक्षण में अव्वल स्थान पाया जा सके। कार्यकारी अधिकारी के एल ठाकुर ने बताया कि सात फरवरी से बीस फरवरी तक औपचारिकताओं को पूरा करने का समय दिया है जिसके तहत औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने शहर वासियों से भी अपील की है कि स्वच्छता सर्वेक्षण के तहत मानकों के अनुसार लेाग भी पूरा सहयेाग दे ताकि शहर पूर्ण स्वच्छ बनाया जा सके।

Related posts

दो पक्षों में हुई मारपीट एक युवक घायल, अलीगढ़ रेफर

Editor@Admin

आवाज जनादेश न्यूज़ बुलेटिन 22/01/2022

Editor@Admin

छात्र अभिभावक मंच हिमाचल प्रदेश ने निजी स्कूलों में वर्ष 2022 में फीस,वर्दी व किताबों की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के खिलाफ उच्चतर शिक्षा निदेशालय शिमला के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया

Editor@Admin

Leave a Comment