Awaz Jana Desh | awazjanadesh.in
खबरें राष्ट्रीय स्वास्थ्य

उपायुक्त की उपस्थिति में अधिकारियों व कर्मचारियों को लगाई गई एहतियाती डोज

धर्मशाला, 13 जनवरी: मिनी सचिवालय के केबिनेट हॉल में आज अधिकारियों तथा कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए एहतियाती डोज लगाई गई। जिसका शुभारंभ उपायुक्त डॉ.निपुण जिंदल ने किया। सर्वप्रथम अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार को एहतियाती डोज़ लगाई गई जिसके उपरांत अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया।
उपायुक्त ने लोगों से आग्रह किया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए बार-बार हाथ धोंए, अपने चेहरे को न छुएं, सेनिटाईजर काप्रयोग करें, सामाजिक दूरी का पालन करें, ठीक ढ़ग से मास्क पहने, बिना वजह घर से न निकलें तथा खांसी, बुखार होने की स्थिति में नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र में तुरंत जांच करवाएं।
उन्होंने कहा कि कोरोना के बचाव के लिए टीकाकरण तथा टेस्टिंग अत्यन्त जरूरी है तथा सभी लोगों को टीकाकरण करवाना चाहिए। कोरोना जैसे लक्षण दिखने पर तुरन्त नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर कोविड टेस्ट करवाएं ताकि कोविड संक्रमण को रोका जा सके।
इस अवसर पर एडीसी राहुल कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.गुरदर्शन गुप्ता, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.विक्रम कटोच सहित विभिन्न विभागों तथा स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी मौजूद थे।

Related posts

3 दिन से लापता युवक का मिला शव, घर वालों का कहना कि 3 दिन से लापता था

Editor@Admin

प्रेम कुमार धूमल के विधानसभा चुनावों में हार की जांच के बयान पर राजेंद्र राणा ने दी प्रतिक्रिया

Editor@Admin

आवाज जनादेश न्यूज़ बुलेटिन 09/02/2022

Editor@Admin

Leave a Comment