Awaz Jana Desh | awazjanadesh.in
खबरें राष्ट्रीय

प्रेस क्लब पालमपुर की पहली बैठक पालमपुर में आयोजित की गई।

प्रेस क्लब पालमपुर पंजीकृत (पंजीकरण संख्या 6926) की पहली बैठक पालमपुर में आयोजित की गई। जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। गौरतलब है कि प्रेस क्लब पालमपुर (पंजीकृत) की कार्यकारिणी का चुनाव दो वर्ष के लिए किया गया है।
जिसमें अध्यक्ष जसवंत सिंह कठियाल, महासचिव अनूप धीमान मुख्य सरंक्षक
गीतेश भृगु व जयदीप रिहान,
वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोपाल सूद,
उपाध्यक्ष मनोज रतन,
उपाध्यक्ष जसविंदर दयाल,
कोषाध्यक्ष संजीव राणा,
संगठन सचिव मनोज धीमान,
सह सचिव दीपांशु बंटा,
संयोजक प्रदीप बंटा व कुलदीप राणा को सर्वसम्मति से चुना गया है। अध्यक्ष जसवंत कठियाल व महासचिव अनूप धीमान ने कहा कि प्रेस क्लब पालमपुर के गठन का मुख्य लक्ष्य पालमपुर के सभी पत्रकारों को संगठित कर चलना है। जिसमें पत्रकारिता के क्षेत्र में आ रही दिक्कतों को भी हल करना संगठन का दायित्व रहेगा। संगठन पत्रकारिता के सिद्धांतों पर कार्य करेगा व समाज के सहयोग के लिए भी संगठन हर समय तैयार रहेगा। बैठक में कोरोना काल मे प्रेस क्लब पालमपुर द्वारा प्रशासन व जनता की हर सम्भव सहायता करने व लोगों को जागरूक करने, कोरोना काल खत्म होने पर जल्द ही पत्रकारिता के समक्ष चुनौतियों पर एक गोष्ठी के आयोजन, प्रशासन व संस्थाओं के सहयोग से स्वच्छता पर जागरूकता फैलाने, पत्रकारों के हितों की सुरक्षा के लिए सरकार के समक्ष उचित नीति बनाने की मांग को लेकर प्रस्ताव भी पारित किया गया।
बैठक में सभी सदस्यों ने भाग लिया व लोहड़ी का केक भी काटा गया। इस मौके पर सहायक लोक सम्पर्क अधिकारी अनिल धीमान ने भी पत्रकारों से पत्रकारिता को लेकर विस्तार से चर्चा की।

Related posts

मुख्यमंत्री 7 जनवरी को बिलासपुर सदर को देंगे करोड़ों की सौगातें

Editor@Admin

वाहनों पर स्टीकर लगाकर दे रहे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश

Editor@Admin

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के सामने भले ही रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों ने अहम मुकाबले में आसानी से घुटने टेक दिए थे…

Master@Admin

Leave a Comment