Awaz Jana Desh | awazjanadesh.in
व्यापार

बदलते फैशन के साथ ट्रेंड में है टेंपल जूलरी, यूथ में क्रेज

फैशन चाहे क्लोदिंग को लेकर हो, अक्सेसरीज को लेकर या फिर जलूरी को लेकर ही क्यों न हो, इसमें लगातार ट्रेंड बदलते रहते हैं। लेकिन ट्रेंड बदलने के साथ इनमें कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स भी किए जाते रहे हैं। इसी का एक रूप है टेंपल जूलरी। पहले जूलरी का मतलब होता था ईयररिंग्स और नेकलेस। लेकिन अब आ गई है हर बॉडी पार्ट के लिए जूलरी, जिससे टेंपल जूलरी खूब पसंद की जा रही है।
यूथ में क्रेज बीडेड टेंपल जूलरी का
डिजाइनर्स की मानें, तो यंग जनरेशन में बीडेड इस साल खूब पसंद किया जाएगा। एक तो यह लाइटवेट होता है और दूसरा कलरफुल। हालांकि ट्रेंड के मुताबिक आप इन्हें तभी कैरी कर सकती हैं, जब आपको बीड्स की शेप्स, कलर्स व डिजाइंस के बारे में अच्छी तरह पता हो। वैसे, बीड्स बड़े साइज में इस्तेमाल करें या छोटे में, ये हर तरह अच्छे लगते हैं।
दुल्हन भी कर रही हैं पसंद
इस जूलरी का क्रेज अब दुल्हनों में देखने को मिल रहा है। डिजाइनर नेहा बजाज कहती हैं कि यह जूलरी दुल्हन का ओवरऑल लुक उभार देती है। लेकिन जरूरी है इसके अकोर्डिंग ड्रेस पहनना। इसके लिए आपको सबसे पहले डिजाइनर को बताना होगा कि आप किस तरह की जूलरी पहन रही हैं और बॉडी के किस- किस पार्ट को इससे कवर कर रही हैं और फिर उसके बाद ही ड्रेस को कट्स और शेप दे जाती है।
गाउन से लेकर फ्लोर लेंथ तक की ड्रेस
अगर आप रूटीन में पहनने जा रही हैं, तो इसके साथ प्लेन ड्रेस कैरी करें। डिजाइनर फलक का मनाना है कि इंगेजमेंट में मॉडर्न लुक के लिए इस तरह की जूलरी बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। गाउन से लेकर फ्लोर लेंथ किसी भी ड्रेस के साथ आप इसे कैरी कर सकती हैं। इस जूलरी को पहनने के साथ किसी और एक्सेसरीज को पहनने की जरूरत नहीं। अपने कम्फर्ट के लिए क्लच कैरी किया जा सकता है।
-एजेंसियां

Related posts

आवाज जनादेश न्यूज़ बुलेटिन 07/04/2022

Editor@Admin

दिवाली पर मिट्टी के बर्तन में दिए बनाते प्रजापति परिवार

Editor@Admin

जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार ने सीएम जयराम ठाकुर पर साधा निशाना

Editor@Admin

Leave a Comment