Awaz Jana Desh | awazjanadesh.in
अंतरार्ष्ट्रीय

ज़ाकिर का मुस्‍लिम देशों से आह्वान, भारत के गैर मुस्‍लिमों को जेल में डालें

नई दिल्‍ली। भारत में नफरत फैलाने के आरोपों का सामना कर रहे भगोड़े इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक ने एक बार फिर से जहरीला बयान दिया है। जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों का आह्वान किया है कि वे पैगंबर मोहम्‍मद की आलोचना करने वाले भारत के गैर मुस्लिमों को उनके देश में आने पर जेल में डाल दें। उसने कहा कि पैगंबर की अलोचना करने वाले ज्‍यादातर लोग बीजेपी के भक्‍त हैं।
जाकिर नाइक ने सऊदी अरब, इंडोनेशिया समेत मुस्लिम देशों का आह्वान किया कि वे इस तरह के भारतीय लोगों का एक डेटाबेस बनाएं ताकि वे जब इस्‍लामी देशों की यात्रा करें तो उन्‍हें अरेस्‍ट किया जा सके। उसने कहा कि इस्‍लामिक देश गैर-मुस्लिम भारतीयों के सभी नकारात्‍मक टिप्‍पणियों और गालियों का एक डेटाबेस बनाएं और उसे कंप्‍यूटर में सेव करके रखें।
‘जैसे ही लोग आएं, उन्‍हें अरेस्‍ट कर लें’
जाकिर नाइक ने कहा, ‘अगली बार जब ये लोग खाड़ी देशों में चाहे वह कुवैत, सऊदी अरब हो या इंडोनेशिया में आएं तो उनकी जांच करें और यह पता लगाएं कि उन्‍होंने कहीं इस्‍लाम या पैगंबर के बारे में अपमानजनक टिप्‍पणी तो नहीं की है। अगर उन्‍होंने ऐसा किया है तो उनके खिलाफ केस दर्ज करके उन्‍हें जेल में डाल दें। यह सार्वजनिक रूप से ऐलान कर दें कि हमारे पास एक डेटाबेस है और उन नामों को सार्वजनिक न करें। जैसे ही ये लोग आएं उन्‍हें अरेस्‍ट कर लें।’
मलेशिया में रह रहे नाइक ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ मुकदमा चलाकर उन्‍हें जेल में डाल दिया जाए। मेरा विश्‍वास करें, ज्‍यादातर लोग बीजेपी के भक्‍त हैं और इस्‍लाम तथा मुस्लिमों के खिलाफ जहर फैला रहे हैं। ये लोग ऐसा करने से डर जाएंगे।’
बता दें कि जाकिर नाइक इन भगोड़ा चल रहा है और उसके खिलाफ सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने तथा भारत में गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप है।
-एजेंसियां

Related posts

वॉकिंग स्पीड तय करती है आपका अनुमानित जीवनकाल

Master@Admin

सिविल अस्पताल में शिशु रोग विशेषज्ञ न लगाने को लेकर संस्था ने दी ज्ञापन के माध्यम से आंदोलन की चेतावनी

Editor@Admin

अमित शाह की विपक्ष को “चुनौती” पर “पनौती” न बन जाए “मथुरा” BJP की गुटबाजी

Master@Admin

Leave a Comment