Awaz Jana Desh | awazjanadesh.in
अपराध राष्ट्रीय

रिश्तेदारी में आई छह वर्षीय किशोरी अचानक घर से गायब

सासनी। बुधवार को अपनी रिश्तेदारी में आई छह वर्षीय किशोरी अचानक घर से गायब हो गई। जिसकी परिजनो द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद कोतवाली पुलिस ने बालिका को मात्र एक घंटे में खोजकर उसके परिजनों को सौंप दिया। किशोरी के परिजनों ने खुशी का इजहार किया।
प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद गौतम के अनुसार बुधवार को कोतवाली में परिजनों ने करीब छह वर्षीय बच्ची राधिका पुत्री गीतम सिंह निवासी गिहाराः कॉलोनी सिकंदराराऊ के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। प्रभारी निरीक्षक ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए बच्ची को ढूंढने के लिए आनन-फानन में एक टीम का गठन कर दिया। वहीं कस्बा में अपराध नियंत्रण अभियान के दौरान कस्वा इचार्ज एसआई विपिन कुमार यादव हमराह श्यामवीर, हिमांशु के साथ कस्बा में गश्त पर थे। तभी उन्हें छह वर्षीय बालिका को मोहल्ला छिपेटी के निकट देखा तो उससे नाम व पता पूछा तो एसआई किशोरी को कोतवाली ले आए। जहां उसकी पूरी जानकारी होने पर बालिका के परिजनों को उसकी सूचना दी। सूचना पाकर परिजन कोतवाली पहुंच गए और अपनी बेटी को देखकर खुशी के आंसू भर आए। पुलिस ने किशोरी को परिजनो को सौप दिया। परिजनों ने कोतवाली पुलिस का आभार व्यक्त किया। और अपनी पुत्री को लेकर घर चले गये।

Related posts

आवाज जनादेश न्यूज़ बुलेटिन 30/03/2022

Editor@Admin

धन्यवाद करने गए कर्मचारियों को सीएम ने फिर दिया तोहफा- राइडर हटाकर दिया उच्च वेतनमान

Editor@Admin

छात्र अभिभावक मंच हिमाचल प्रदेश ने निजी स्कूलों में वर्ष 2022 में फीस,वर्दी व किताबों की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के खिलाफ उच्चतर शिक्षा निदेशालय शिमला के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया

Editor@Admin

Leave a Comment