Awaz Jana Desh | awazjanadesh.in
राष्ट्रीय

आगरा के नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का युवा अधिवक्ता संघ ने किया स्वागत

आगरा- युवा अधिवक्ता संघ आगरा मंडल आगरा,एडवोकेट एसोसिएशन आगरा, न्यूज़ विशाल एडवोकेट,बार एसोसिएशन कलेक्ट्रेट कमिश्नर,ई कोर्ट बार एसोसिएशन,जनपद बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा वरिष्ठ पुलिस अध्य्क्ष का अभिनंदन किया गया एवं अधिवक्ताओं की समस्याओं से अवगत कराया।

इस अवसर पर सभी अधिवक्ताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अपनी समस्यों से अवगत कराया और कहा कि शहंजाहापुर में हुई अधिवक्ता के विरोध में आगरा में भी प्रदर्शन किया गया इस आगरा पुलिस ने अधिवक्ताओं के खिलाफ मुकद्दमा लिख दिया गया इस पर एसएसपी सहाब ने तत्काल स्वयं के साथ एक पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्र अधिकारी की तीन सदस्य कमेटी का गठन मौके पर ही कर दिया गया। उन्होंने अधिवक्ताओं को ये भी निश्चित किया कि व्यकितगत कार्यों के लिए भी अधिवक्ता साथी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलने के लिए बाहर बाहर गेट पर इंतजार नहीं करना पड़ेगा ।

यह व्यवस्था एक-दो दिन में कलेक्ट्रेट में पुलिस कार्यालय में शुरू किए जाने का भी आश्वासन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिया साथ ही अधिवक्ताओं से अपेक्षित सहयोग की बात कही इस पर अधिवक्ता साथियों ने कहा कि यदि पुलिस अधिकारी अधिवक्ताओं के साथ उचित व्यवहार रखेंगे तो पुलिस को भी अधिवक्ताओं का सहयोग निश्चित रूप से मिलता रहेगा। स्वागत समारोह प्रमुख रूप से सुनील शर्मा ,नितिन वर्मा ,संजय चौधरी,हेमेंद्र पाठक, अरुण सहरिया , संजय, रवि चौबे,विपिन तहरीर ,गौरव शर्मा, महान मुकदर ,रविंद्र लवानिया, अभिषेक कोटिया, सुशील शर्मा पहरिया, सोहेल खान, नासिर हुसैन वारसी, वीरेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह गौतम ,किशनपाल सिंह, आदि अधिवक्ताओं ने स्वागत किया।

Related posts

वाहनों पर स्टीकर लगाकर दे रहे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश

Editor@Admin

भारतीय कुर्मी महासभा ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की 146 वीं जयंती मनाई

Editor@Admin

रिश्तेदारी में आई छह वर्षीय किशोरी अचानक घर से गायब

Editor@Admin

Leave a Comment